No Widgets found in the Sidebar

नई दिल्ली। चिलचिलाती गर्मी से तो सब परेशान हैं। ऐसे में अपने पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाना या सेक्स करना थोड़ा मुश्किल सा लगता है लेकिन अगर आपको गर्मी को दरकिनार कर अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल लाइफ एन्जॉय करनी हैं तो आप पार्टनर के साथ सेक्स गेम्स खेल सकते हैं। इससे न सिर्फ आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को एन्जॉय कर पाएंगे बल्कि आपको और पार्टनर को लग रही गर्मी भी दूर हो जाएगी।

सेक्स गेम्स

सेक्स गेम्स में आइस क्यूब्स का कर सकते हैं इस्तेमाल

सेक्स गेम्स की बात करें और आइस क्यूब्स का जिक्र न आये तो समझिए कि आपका सेक्स गेम खेलना बेकार है। अगर आप गर्मी के मौसम का लुफ्त वाकई अपने पार्टनर के साथ उठाना चाहते हैं तो यह गेम जरुर खेले। इस गेम में आपको सिर्फ अपने मुंह में आइस क्यूब लेकर अपने पार्टनर के शरीर के साथ खेलना हैं।

यकीन मानिए यह गेम आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएगा क्योंकि इससे न सिर्फ बर्फ से ठंड का एहसास होगा बल्कि बर्फ का छेड़खानी भरा अहसास निश्चित तौर पर आपका पार्टनर एन्जॉय करेगा।

अकसर गर्मियां आते ही हम स्विमिंग पूल में घंटों का समय अकेले बिताते हैं। ऐसे में अगर आपको आपके पार्टनर का साथ मिल जाए तो सोने पे सुहागा हो जाएगा। अगर आप में से कोई भी स्विमिंग पूल में कंफर्टेबल फील नहीं कर रहे हैं तो आप इस ऑप्शन को अपने घर के बाथटब में भी आजमा सकते हैं।

जैसे आप होली रंगों से खेलते हैं वैसे ही आप गर्मियों में पानी की होली खेल सकते हैं लेकिन यह गेम थोड़ा सा डिफरेंट होगा। इसमें आपको अपनी पिचकारी में ठंडा पानी भरना है और अपने पार्टनर को चेस करना है।

जब आप अपने पार्टनर को चेस कर लेंगे तब आप उन पर पिचकारी मार सकते हैं जिससे आपका पार्टनर भीग जाएगा। भीग जाने के बाद आप अपने पार्टनर से पनिशमेंट के तौर पर एक सेक्शुअल फेवर की मांग कर सकते हैं।

आपने पोकर गेम तो खूब खेला होगा लेकिन क्या आपको पता है इसके साथ भी आप एक सेक्स गेम खेल सकते हैं! जी हां, ऐसा हो सकता है। इसको खेलने के लिए आप कुछ टेस्टी कॉकटेल बनाएं।

कॉकटेल बनाने के बाद आप पोकर गेम शुरू करें। जब आप खेल खेलना शुरू करेंगे तो ऑब्वियस सी बात है कि कोई तो हारेगा ही। ऐसे में सजा के तौर पर आप एक दूसरे को एक घूंट कॉकटेल के साथ स्ट्रिप करने की सजा दे सकते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *