No Widgets found in the Sidebar

माही आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. धोनी क्रिकेट के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रह चुके है. धोनी का नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है. साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का भी नाम शामिल है.राय लक्ष्मी महज 15 साल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दी थी। उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग के हुनर दिखाए हैं।

राय लक्ष्मी महेंद्र सिंह धोनी को सबसे अच्छा कैप्टन मानती थी। एक इंटरव्यू में जब उन्हें विराट कोहली और महेंद्र सिंह में से सबसे अच्छा कैप्टन कौन है को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने एमस धोनी का नाम लिया।महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे पर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई उन्हें विश कर रहा है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनके लिए खास मैसेज पोस्ट कर रहे है. उनके जन्मदिन पर एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की तसवीरें वायरल हो रही है

उन्होंने कहा कि वो टीम को ब्यूल्ड किए हैं।लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। अब तक एक्ट्रेस ने 50 से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं की मूवी में काम किए हैं।साउथ एक्ट्रेस बॉलीवुड में जूली 2 से डेब्यू की। इस मूवी में उन्होंने हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे।एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो आपसी सहमति से अलग हुए थे। उन्होंने और ना ही धोनी ने कभी एक दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा।

By admin