No Widgets found in the Sidebar

टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पलक ठाकुर अनूप सिंह साथ फिल्म ‘रोमियोएस3′ में दिखाई देंगी।’बिजली बिजली’ फेम पलक तिवारी हाल के दिनों में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं।फिल्म निर्माता ‘रोमियोएस3’ की रिलीज की तारीख को अंतिम रूप देने पर काम कर रहे हैं।

इस फिल्म को निर्देशक विशाल मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। पलक ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में बताया कि वो इस फिल्म का हिस्सा कैसे बनीं। उन्होंने बताया, “इस फिल्म को मैंने नहीं, फिल्म ने मुझे चुना। जब मैंने इस फिल्म का सिनोप्सिस सुना था, मेरे लिए इसका हिस्सा बनने का फैसला करना कोई मुश्किल बात नहीं थी।”

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कथित तौर पर, अभिनेत्री जल्द ही अभिनेता-गायक जस्सी गिल के साथ ‘रोमियोएस 3’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी।

इसके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी हैं। ‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म सिंघम 3 का हिंदी रीमेक है। ‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन थे।  गुड्डू धनोआ ने ‘एस 3’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया था।

By admin