No Widgets found in the Sidebar

एआईएमआईएम के प्रमुख व लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उनकी पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें ओवैसी ने कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।उन्होंने कहाआज देश में महंगाई और बेरोजगारी का कारण मुस्लिम हैं। अगर शाहजहां ने ताजमहल नहीं बनवाया होता तो आज पेट्रोल की कीमत ₹40 प्रति लीटर होता।

पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि आज उन्हें एक आंख में मुगल दिखता है और दूसरी आंख में पाकिस्तान। एआईएमआईएम के ट्विटर हैंडल से साझा किए गए वीडियो में ओवैसी ने एक सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं।

वे आगे कहते हैं, ‘भारत के युवा अगर बेरोजगार हैं। महंगाई आसमान छू रही है। डीजल 100 रुपये के पार है। यकीनन इसके लिए पीएम मोदी नहीं, औरंगजेब जिम्मेदार है। पेट्रोल 104 रुपये का है इसका जिम्मेदार ताजमहल बनाने वाला है। अगर ताजमहल नहीं बना होता तो पेट्रोल आज 40 रुपये में मिलता। मैं मानता हूं कि ताजमहल, लालकिला बनाकर मुगलों ने गलती की। वो पैसा बचाकर रखना था।’

ओवैसी आगे कहते हैं, “प्रधानमंत्री जी, मैं स्वीकार करता हूं कि उसने (शाहजहां ने) ताजमहल और लाल किला बनवाकर गलती की थी। उसे उस पैसे को बचाकर आपके लिए बचाकर रखना था। क्योंकि उसे मालूम नहीं था कि 2014 में मोदी जी आने वाले हैं। देश के हर मुद्दे पर वे कहते हैं कि मुसलमान जिम्मेदार हैं, मुगल जिम्मेदार हैं।”

 

By admin