No Widgets found in the Sidebar

उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद से प्रशासन की सख्ती जारी है। इसी के तहत राजधानी जयपुर सहित पूरे प्रदेश में पुलिस ने धारा 144 लगा रखी है। लंबे समय से चल रहे कोविड सहायकों के धरने का समर्थन करने चंद्रशेखर जयपुर पहुंचे थे।

धारा-144 के उल्लंघन के चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।भीम आर्मी के अधिकारियों ने ट्वीट किया कि पुलिस पहले से ही एयरपोर्ट पर चंद्रशेखर का इंतजार कर रही थी और उनके बाहर आते ही उन्हें हिरासत में ले लिया था।

कोरोना काल में नियुक्त किए गए कोविड सहायक काफी दिनों से जयपुर में विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं। शहर में धारा-144 लागू है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर शहर में पहुंचकर नियम के उल्लंघन के चलते उनकी गिरफ्तारी हुई है।

अब भीम आर्मी चीफ की गिरफ्तारी के बाद माइक्रो ब्लॉगिंह साइट ट्विटर पर उनके समर्थक #Release_Chandrashekhar_Azad को काफी तेजी से ट्रेंड करा रहे हैं। धारा 144 के बीच यहां धरना देने आए भीम आर्मी के मुखिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चंद्रशेखर आजाद के समर्थकों का कहना है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर कहां ले गई है।

By admin