No Widgets found in the Sidebar

बिल गेट्स ने अपना रिज्यूम शेयर किया है और वो भी 48 साल पुराना.उन्होंने अपने लिंक्डइन पर अपना रिज्यूमे शेयर किया है। उनके इस पोस्ट के बाद चारों तरफ चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

बिल गेट्स ने अपना रिज्यूम शेयर किया है और वो भी 48 साल पुराना. रिज्यूम से तो लगभग सभी लोग परिचित होंगे ही. करियर की दिशा में पहला कदम रखने के लिए रिज्यूम सबसे जरूरी होता है. 66 साल के बिल गेट्स ने अपना पहला रिज्यूमे शेयर किया है।

बिल गेट्स के इस रिज्यूमे को देखने के बाद दुनियाभर में लाखों लोगों का आत्मविश्वास बढ़ सकता है। बिल गेट्स के इस रिज्यूमे में उनका नाम विलियम हेनरी गेट्स लिखा है। जब वे हॉर्वड कॉलेज के फर्स्ट ईयर में थे, तभी उन्होंने अपना पहला रिज्यूमे बनाया था।

Microsoft के को-फाउंडर बिल गेट्स ने रिज्यूम शेयर कर कहा कि उन्हें यकीन है कि आज के युवाओं का रिज्यूम मेरे पुराने रिज्यूम के मुकाबले काफी बेहतर होगा. बिल गेट्स तब हार्वर्ड विश्वविद्यालय में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे. साल 1974 के रिज्यूम में उनका नाम विलियम एच. गेट्स लिखा है. बिल गेट्स ने अपने रिज्यूम में अपने काम के अनुभव को मेंशन किया है.  एक यूजर ने कमेंट किया कि 48 साल पुराना यह रिज्यूमे आज भी शानदार दिख रहा है। एक अन्य यूजर ने कहा कि बिल गेट्स इसे शेयर करने के लिए आपका शुक्रिया। हमें अपने पुराने रिज्यूमे की एक कॉपी तो रखनी ही चाहिए।

By admin