No Widgets found in the Sidebar

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की जर्मनी में सर्जरी  सफल रही है. उन्होंने खुद गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी. राहुल की वापसी की समय सीमा तय नहीं की जा सकती, लेकिन पूरे मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का मानना है कि उन्हें भारतीय टीम की ओर से वापसी करने में कुछ और महीने का समय लग सकता है.

राहुल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए कुछ हफ्ते मुश्किलों भरे रहे लेकिन सर्जरी सफल रही. मेरी रिकवरी की शुरुआत हो गई है और मैं अच्छी तरह से रिकवर कर रहा हूं. आपके संदेश और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. जल्द मिलते हैं.’30 साल के राहुल ने अपने आठ साल के इंटरनेशनल करियर में भारत की ओर से 42 टेस्ट, 42 एकदिवसीय और 56 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं.

बता दें कि राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालने को तैयार थे लेकिन ऐन पहले वह ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए. इसी वजह से उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा. इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज का भी वह हिस्सा नहीं बन सके.भारत लौटने पर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) की खेल विज्ञान टीम के प्रमुख डॉ. नितिन पटेल की अगुवाई में राहुल रिहैबिलिटेशन शुरू होगा.

By admin