No Widgets found in the Sidebar

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने 364 दिन बाद महिला एकल मुकाबले में वापसी की लेकिन सेरेना विलियम्स विंबल्डन ओपन के अपने पहले मैच में हार के साथ इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं.

सेरेना के खेल में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। कभी तो ऐसा लगा कि वह बिलकुल भी लय में नहीं है जबकि कई मौकों पर उन्होंने ऐसा खेल दिखाया जैसे वह अपने 23वें ग्रैंडस्लैम खिताब के अभियान में आगे बढ़ेंगी।सेरेना विलियम्स – उद्यम पूंजीपति, हॉलीवुड निर्माता, कार्यकर्ता, फैशनिस्टा, मां और कभी-कभी टेनिस खिलाड़ी – ने एक साल के लिए प्रतिस्पर्धी एकल मैच नहीं लड़ा था।

लेकिन अगर डायना रॉस 78 पर ग्लास्टोनबरी को हेडलाइन कर सकती हैं, तो सेरेना निश्चित रूप से 40 पर विंबलडन को हेडलाइन कर सकती हैं।विंबल्डन ओपन के इस मैच में सरेना विलियम्स को विंबल्डन में डेब्यू करने वाली प्लेयर के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

विंबलडन में पदार्पण कर रही दुनिया की 115वें नंबर की खिलाड़ी फ्रांस की हारमोनी टेन के खिलाफ पहले दौर के मुकाबले में 7-5, 1-6, 7-6 (10-7) से हार झेलनी पड़ी. विंबलडन में सात बार की पूर्व चैंपियन 40 साल की सेरेना जीत दर्ज करने से दो अंक की दूरी तक पहुंची।

By admin