No Widgets found in the Sidebar

एशिया के सबसे अमीर परिवार में उत्तराधिकारी चुने जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है.रिलायंस इंडस्ट्रीज़ कॉन्गलोमरेट के कई ऑपरेशन का हिस्सा बनीं उनकी बेटी ईशा अंबानी अब इसके रिटेल यूनिट Reliance Retail की चेयरमैन यानी अध्यक्ष बनेंगी. अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, बुधवार को यह जानकारी सार्वजनिक की जा सकती है.

इस मामले की जानकारी रखने वाले कुछ लोगों ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर यह बताया है.बताते चलें कि ईशा अंबानी और आकाश अंबानी जुड़वा भाई-बहन हैं, जिनकी उम्र 30 साल है. दोनों का जन्म 23 अक्टूबर, 1991 को हुआ था.

ईशा और आकाश के अलावा अनंत अंबानी, मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं, अनंत 27 साल के हैं. रिलायंस के रिटेल यूनिट की चेयरमैन बनने जा रहीं ईशा अंबानी ने साल 2014 में अमेरिकी की येल यूनिवर्सिटी से पास आउट हैं.

रिलायंस इंडस्ट्रीज, ईशा अंबानी को रिटेल यूनिट का चेयरमैन बनाने को लेकर बुधवार, 29 जून को आधिकारिक ऐलान कर सकती है. बता दें कि ईशा अंबानी अभी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड में डायरेक्टर के पद पर हैं. हालांकि, कंपनी के एक अधिकारी ने इस पूरे मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी करने से सीधा इंकार कर दिया.

By admin