No Widgets found in the Sidebar

भारतीय टीम ने आयरलैंड को सीरीज के पहले टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच  में पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड की टीम ने 12 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 108 भारत को जीत के लिए 109 रनों का लक्ष्य दिया।

डबलिन में खेले गए वर्षा बाधित इस मुकाबले में भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और आयरलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. आयरलैंड और भारत  के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या  भी एक मैच विनर खिलाड़ी बनकर सामने आए।

आयरलैंड ने 12 ओवर में 4 विकेट खोकर 108 रन बनाए. भारत ने फिर 9.2 ओवर में 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. दीपक हुडा 47 रन बनाकर नाबाद लौटे.जवेंद्र चहल भी एक मैच विनर खिलाड़ी बनकर सामने आए। चहल ने आईपीएल 2022 में बेहद ही शानदार गेंदबाजी की थी

उन्होंने ही विजयी चौका भी जड़ा. दीपक ने 29 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 6 चौके और 2 छक्के जड़े.दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) भारत के लिए सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी बनकर सामने आए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में उन्हें एक मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला था ईशान किशन ने 11 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 26 रन बनाए. कप्तान हार्दिक पंड्या ने 12 गेंदों पर 1 चौका और 3 छक्के लगाकर 24 रन बनाए.

By admin