No Widgets found in the Sidebar

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12 में इस बार स्टंट के साथ ग्लैमर का तड़का भी लगने वाला है। इस शो में कई सेलेब्स के साथ छोटे पर्दे की एक्ट्रेस कनिका मान भी नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री एक शौकीन सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं. उन्होंने खुलासा किया उन्हें एक बार अपने पिता को इंस्टाग्राम से ब्लॉक करना पड़ा था. अब उन्होंने इसकी वजह का खुलासा किया है.
एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने अपनी बहन को ब्लॉक नहीं किया था इसलिए वह मेरी तसवीरें देख सकती थीं और फिर मेरे पापा ने मुझसे पूछा कि वह तसवीरें क्यों नहीं देख सकता. मेरी बहन ने यह कहकर उसे समझाने की कोशिश की कि मैं ज्यादा तसवीरें अपलोड नहीं कर रही हूं और उन्होंने उससे पूछा था कि उन्हें कोई भी फोटो क्यों नहीं दिख रही है. मेरे पिताजी इंस्टाग्राम से बहुत परिचित नहीं हैं. इसलिए मैंने किसी तरह तसवीरों को छुपाया और फिर उन्हें अनब्लॉक कर दिया. शो जल्द ही ऑन-एयर होने वाला है और फिर मुझे गायब होना पड़ेगा और पता नहीं मैं उनका सामना कैसे करूंगी.”
बता दें कि हाल ही में कनिका मान इस शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं। इसके बावजूद कनिका शो में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने इस बीतचीत में यह भी बताया है कि अब तक शो में किसी कंटेस्टेंट ने अबॉर्ट नहीं किया है। यह शो 12 जुलाई से ऑन एयर होने जा रहा है।

 

By admin