No Widgets found in the Sidebar

गायक बी प्राक  और उनकी पत्नी मीरा ने अपने नवजात बच्चे को खो दिया.इस समय सिंगर के घर में मायूसी का माहौल है. बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे.

बी प्राक और मीरा की ओर से जारी बयान में कहा गया है,”बेहद गहरे दर्द के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है. माता-पिता के रूप में हम जिस दौर से गुजर रहे हैं वह सबसे दर्दनाक दौर है.

हम सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके अंतहीन प्रयासों और समर्थन (हाथ जोड़कर इमोजी) के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. हम सभी इस नुकसान से तबाह हैं और हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें इस समय हमारी गोपनीयता प्रदान करें.”

बेसब्री से बच्चे का इंतजार कर रहे थे. पर बच्चे ने जन्म के कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया. बी प्राक ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ यह जानकारी साझा की. हाल ही में सिंगर का गाना ‘इश्क नहीं करते’ रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इस गाने को बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था.  सिंगर ने इस दुख की घड़ी में फैन्स से गुजारिश की है कि वे उनकी और उनकी पत्नी की प्राइवेसी को बनाए रखें.

By admin