No Widgets found in the Sidebar

लड़कियां खाने की बेहद शौकीन होती है. जहां कुछ लड़किां खट्टे-मीठे गोल गप्पे खाना पसंद करती हैं तो वहीं कुछ आईसक्रीम देखकर ही पिघल जाती है. मगर आज हम आपको लड़कियों की फूड हैबिट्स से उनकी लव लाइफ के सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. लड़कों के लिए लड़कियों को जानना किसी मुश्किल काम से कम नहीं है लेकिन लड़कियों की फूड हैबिट्स आपके इस काम को आसान बना सकती है.

आइसक्रीम

आइसक्रीम का नाम सुनते ही लड़कियों के मुंह में पानी आ जाता है. ज्यादातर लड़कियों को लड़कियों को चॉकलेट या स्ट्रॉबेरी आसक्रीम खाना पसंद होता है लेकिन आप शायद यह नहीं जानते हैं कि ऐसी लड़कियां स्वभाव से काफी रोमांटिक और नॉटी होती है.

कॉफी

कॉफी पसंज करने वाली लड़कियं स्वभाव से रोमांटिक होती है. आत्मनिर्भरता और कल्पनाशीलता इनके व्यवहार में साफ दिखाई देती हैं. इतना ही नहीं, यह अपने लाइफपार्टनर के प्रति भी पूरी तरह से वफदार होती है लेकिन कॉफी लवर्स गर्ल्स थोड़ी खर्चीले स्वभाव की होती है और पार्टनर के पैसे खर्चने में कोई संकोच नहीं करती.

 

चॉकलेट

चॉकलेट खाना तो लगभग हर लड़की को पसंद होता है लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसी लड़कियां नाजुक मिजाज की होती है. इतना ही नहीं, यह स्मार्ट और डैशिंग लड़कों की तरह जल्दी आकर्षित होती हैं. सीधी बात करने वाली चॉकलेट लवर्स लड़कियां पार्टनर को कभी धोखा नहीं देती और ना ही धोखा बर्दाशत करती हैं.

चाय

जो लड़कियां बहुत अधिक चाय पीती हैं वो नम्र और छुई-मुई स्वभाव की होती है. चाय पसंद करने वाली लड़कियां महत्वाकांक्षी नहीं होती और अपने पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं. ऐसी लड़कियां हर छोटी-छोटी चीज में अपनी खुशी ढूंढ लेती हैं. इतना ही नहीं, यह परिवार के साथ बेहतर तालमेल बनाने में भी माहिर होती हैं.

चावल

जिन लड़कियों को चावल खाना पसंद होती है वह अपने प्यार खुलकर जाहिर करती हैं. इतना ही नहीं, खुले विचार होने के कारण यह पार्टनर को प्रपोज करने से भी पीछे नहीं हटती लेकिन इन्हें प्यार में दिखावटीपन बिल्कुल संद नहीं होती. इसके अलावा इन्हें मेहमान नवाजी करना भी काफी पसंद होता है.

अल्कोहल

व्‍हिस्‍की पीने वाली लड़कियां ज्‍यादा शोर-शराबा वाला जीवन जीना पसंद करती हैं और अपनी लवलाइफ को खुलकर एंजॉय करती हैं. वहीं वाइन या रम पसंद करने वाली लड़कियां स्‍वभाव से शांत होती हैं और अपने जीवनसाथी को कभी धोखा नहीं देती.

By admin