No Widgets found in the Sidebar

पॉपुलर कार कंपनी Hyundai आने वाले समय में एक अच्छी MPV Hyundai Custo को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है. जो मार्केट में मौजूद MG Hector Plus, Toyota Innova Crysta समेत अन्य सस्ती-महंगी 7 सीट मल्टी पर्पज वीइकल्स से मुकाबला करेगी।

Hyundai Custo के इंजन और पावर की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा ह्यूंदै पेइचिंग ने चाइनीज माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर ह्यूंदै कस्टो की इमेज शेयर की है.

इस कार को 8-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। Hyundai Custo को भारत में 15 लाख रुपए से ज्यादा की प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है।

ह्यूंदै कस्टो में डुअल टोन अलॉय व्हील्ज, स्लाइडिंग रियर डोर, रियर में ह्यूंदै लोगो, सिंगल पीस टेललैंप डिजाइन, शार्क फिन एंटिना समेत अन्य खूबियां बाहरी तौर पर दिखेंगी। इस एमपीवी की लंबाई 4.95 मीटर, चौड़ाई 1.85 मीटर और हाइट 1.73 मीटर है।

जिससे इस धांसू कार के शानदार लुक का पता चलता है। इसके साथ ही ह्यूंदै कस्टो के एक्सटीरियर और इंटीरियर फीचर्स के बारे में भी बताया गया है, जिससे पता चलता है कि यह एमपीवी काफी

By admin