No Widgets found in the Sidebar

ग्लिटर आईशैडो चेहरे को अनाकर्षक बना सकता है. इसके लिए ठीक रंग के चुनाव के अतिरिक्त ब्रैंड  प्रोडक्ट क्वॉलिटी की जाँच भी ज्ररूरी है ताकि आपकी आंखें सुरक्षित रहें  खूबसूरत भी दिखें. आज हम आप आईशैडो लगाने का ठीक  जबरदस्त उपाय बता रहे हैं.

अगर आप ग्लिटर आईशैडो लगाने से पहले बेस कलर का प्रयोग करती हैं तो इससे ग्लिटर में ज्यादा चमक आती है. स्मोकी लुक के लिए भी आप बेस कलर का प्रयोग कर सकती हैं. इसके लिए जयादा बेस कलर लगाने की ज़रूरत नहीं होती.

आईशैडो प्रीमियर का प्रयोग आईशैडो लगाने से पहले आईशैडो प्रीमियर का प्रयोग करें. इससे आंखें सुन्दर दिखती हैं  इस पर ग्लिटर से किया मेकअप भी अच्छा लगता है.

आई मेकअप में ग्लिटर आईशैडो लगाने से पहले अपनी लैश लाइन पर कारागार या वैसलीन लगाएं. ऐसा करने से मेकअप जयादा सुन्दर लगेगा  लंबे समय तक टिकेगा भी. इस ढंग से आई मेकअप में परफेक्शन भी लाया जा सकता है.

ग्लिटर मेकअप किट में क्रीम आईशैडो रखने का उपाय खास है. ग्लिटर आईशैडो को आंखों में लगाने से पहले क्रीम बेस आईशैडो का प्रयोग करें. इससे चेहरे पर ग्लिटर नहीं फैलेगा.

काफी सावधानी बरतने के बावजूद कई बार ग्लिटर आंखों के अतिरिक्त चेहरे के कुछ हिस्सों पर भी लग जाता है. इसलिए अपने मेकअप को फाइनल टच देते हुए चेहरे पर मास्किंग टेप का प्रयोग करें ताकि चेहरे पर लगे हुए ग्लिटर को छुड़ाया जा सके.

By admin