No Widgets found in the Sidebar

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद  में सर्वे के दौरान शिवलिंग  मिलने से मामला काफी गरमाया हुआ है.मस्जिद के सर्वे के मामले में समाजवादी पार्टी की नेता रुबीना खानम का बड़ा बयान आया है।

हिंदू पक्ष जिसे शिवलिंग बता रहा है, मुस्लिम पक्ष उसे फव्वारा बताने में लगा है. कोर्ट ने उस जगह को सील करने और प्रशासन को उसकी सुरक्षा करने का आदेश दिया है.

रुबीना ने वीडियो में बताया कि ‘मैं मानती हूं इस मामले में हिंदू पक्ष जो दावा कर रहा है कि ज्ञानवापी मस्जिद वाराणसी प्राचीन काल में मंदिर था और किसी शासक ने बलपूर्वक इस मंदिर को तोड़कर वहां पर मस्जिद बनाई

रुबीना ने यह बयान वीडियो जारी करके दिया है। हिजाब प्रकरण में बयान देकर रुबीना सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने हिजाब पर बयान दिया था कि अगर कोई हमारे हिजाब पर हाथ डालेगा तो उसके हाथ काट दिए जाएंगे।

समाजवादी पार्टी की महिला नेता ने कहा कि हमारे मुस्लिम समाज को, उलेमाओं को, धर्म गुरुओं को समझनी चाहिए कि किसी भी कब्जा की हुई जमीन पर, किसी भी छीनी हुई जमीन पर बल पूर्वक कब्जा किया गया है तो हमारे इस्लाम में वहां पर नमाज पढ़ना हराम है.उन्होंने कहा है कि अगर मंदिर को तोड़कर ज्ञानवापी मस्जिद बनाई गई थी, तो मुस्लिम भाइयों को उस जमीन को हिंदू भाइयों को दे देनी चाहिए।

 

By admin