No Widgets found in the Sidebar

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2022 की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन 55वें मैच में CSK ने  दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

चेन्नई की इस सीजन में यह चौथी जीत थी और टीम के लिए अभी भी प्लेऑफ के दरवाजे खुले हुए हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के दम पर ही चेन्नई की टीम दिल्ली को इतनी बड़ी हार थमा पाई। आइये धोनी के उन तीन धुरंधरों पर एक नजर डालते हैं।

मोईन अली दिल्ली के खिलाफ बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और दो चौकों की मदद से नौ रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि उन्होंने घातक गेंदबाजी करते हुए मैच को पूरी तरह से चेन्नई के पक्ष में कर दिया।

सीएसके को अगर प्लेऑफ तक पहुंचना है तो यहां से हर मैच अच्छे मार्जिन से जीतना होगा। दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स 11 मैच में 5 जीत और 6 हार के साथ पांचवें नंबर पर है।

ओपनर डेवोन कॉनवे ने चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने इस सीजन में अपना लगातार तीसरा अर्धशतक ठोका। वह शतक ठोकने से चूक गए, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

मैच से पहले नौंवे यानी नीचे से दूसरे नंबर पर रही चेन्नई सुपरकिंग्स अब आठवें पायदान पर पहुंच गई है। उसके 11 मैच में चार जीत हो गए हैं। केकेआर के भी 11 मैच में 8 अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के आधार पर वह अब दिल्ली की जगह आठवें नंबर पर खिसक गई।

By admin