No Widgets found in the Sidebar

स्कोडा कल भारत में अपनी कोडिएक फेसलिफ्ट एसयूवी का ऑफिशियल अनावरण करेगी. लगभग दो साल पहले बीएस 6 मानदंडों के कारण बाहर निकाले जाने के बाद एसयूवी बाजारों में वापसी करेगी. कोडिएक इस साल भारत में स्कोडा का पहला लॉन्च होगा, स्लाविया के बाद, इसकी दूसरी पेशकश अपकमिंग प्रीमियम सेडान होगी.

कार के इंटीरियर की बात करें तो नया कोडिएक एक बड़े ड्यूल-टोन केबिन के साथ आएगी. डैशबोर्ड में अब 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो इनबिल्ट नेविगेशन और वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

पहियों के पीछे 10.25 इंच का बड़ा डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले है. 2022 कोडिएक वेंटिलेटेड फ्रंट सीटों के साथ आएगी जिसमें कूलिंग और हीटिंग दोनों काम होंगे. ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल में भी तीन जोन होते हैं. एसयूवी में पैनोरमिक सनरूफ, 12-स्पीकर कैंटन साउंड सिस्टम, अन्य सुविधाओं के साथ एम्बिएंट लाइटिंग भी मिलेगी.

स्कोडा का कहना है कि कोडिएक एसयूवी में डायनेमिक चेसिस कंट्रोल (DCC) सिस्टम होगा. यह एसयूवी के शॉक एब्जॉर्बर को एडजस्ट करके डंपिंग स्पेसिफिकेशन को अपनाता है. एडजस्टमेंट ड्राइवर के चुने गए ड्राइविंग मोड के आधार पर किया जाता है. स्कोडा कोडिएक एसयूवी को पांच ड्राइव मॉडल के साथ पेश करेगी. इनमें इको, नॉर्मल, स्पोर्ट्स, स्नो और इंडिविजुअल शामिल हैं.

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *