No Widgets found in the Sidebar

नई दिल्ली। कोई लड़का हो या लड़की दोनों दिनभर में एक बार सेक्स के बारे में जरूर सोंचते हैं। ख़ासकर जब रात में बिस्तर पर लेटते हैं लेकिन ऐसा नहीं कि सिर्फ लेटते ही…कई लड़के तो अपनी गर्लफ्रेंड के डेट पर आने की बात सुनते ही सेक्स के बारे में सोंचने लगते हैं, लेकिन क्या लड़कियां भी ऐसा सोंचती है। अगर नहीं तो आखिर लड़कियां सेक्स के बारे में कब सोंचती है…

अगर आपके दिमाग में भी यही प्रश्न है तो चलिए आज हम आपके इस सवाल को भी हल कर देते हैं। दरअसल, लड़कियों के सेक्स को लेकर नया रिसर्च सामने आया है। दरअसल, लंदन में हालिया हुए एक रिसर्च के मुताबिक दिन भर में महिलाओं के दिमाग में कई बार सेक्स का ख्याल आता है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिलाएं एक दिन में प्रत्येक 18 बार सेक्स के बारे में सोचती हैं, जबकि पुरुष दिन भर में 34 बार सेक्स के बारे में सोचते हैं।

इसका सबसे बड़ा कारण महिलाओं में टेस्टॉसटेरोन लेवल है। सेक्स ड्राइव टेस्टॉसटेरोन लेवल पर निर्भर करती है। यह एक हार्मोन है जो पुरुषों में बड़ी संख्या में पाए जाते हैं जबकि महिलाओं में इसकी संख्या कम होती है। नशे की हालत में महिलाएं सेक्स को लेकर ज्यादा सोचती हैं और उत्तेजित भी रहती हैं।

By admin