No Widgets found in the Sidebar

आजकल सेक्स करना मानों एक आम बात हो गयी है। पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बनना तो नेचूरल बात है, लेकिन आज जो लड़के-लड़कियां एक-दूसरे के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहते है उनके बीच भी अक्सर सेक्स होना कोई होना कोई बड़ी बात नहीं है। कहा जाता है सेक्स करने से दो लोग एक-दूसरे के और करीब आ जाते हैं, जितने भी गिले शिकवे हों पार्टनर बिस्तर पर आते ही भूल जाते हैं। मगर वो कहते हैं न हद से ज्यादा कुछ भी अच्छा नहीं होता, प्यार भी वैसे ही रोजाना सेक्स करने से कई नुकसान होते हैं। जैसे हार्मोंस में बदलाव, रोज रोज सेक्‍स करने से बोर होना।

ये भी पढ़ें : पीरियड्स में सेक्स करने से नहीं होता कोई नुकसान, आप भी करें एन्जॉय

संबंधित चित्र

आपने कई बार सुना होगा कि सेक्‍स करने से लोग फिट और एक्टिव भी रहता है। हाल ही में हुए एक रिसर्च में ये बात सामने आई है कि रोज-रोज सेक्स करने से कई नुकसान हो सकते हैं। इसलिए गैप सेक्स होना जरूरी है। तो आइये जानते डेली सेक्स करने से क्या नुकसान होते हैं।

संबंधित चित्र

डेली सेक्स करने से आदमी बोर होने लगता है क्‍योंकि ये हर इंसान की स्वाभाविक प्रवृति होती है कि वह एक ही चीज से जल्दी ही बोर हो जाता है, ऐसे में यदि आप अपने संबंधों को रोमांचक बनाना चाहते हैं तो रोजाना सेक्‍स करने की आदत न डालें। इससे आपको आपकी सेक्‍स लाइफ बोरिंग नहीं लगेगी।

ये भी पढ़ें : …तो इस वजह से यहां के लोग करते हैं सबसे ज्यादा सेक्स

 

संबंधित चित्र

महिलाओं में शादी के बाद सेक्स हार्मोन में बदलाव होता है, ऐसा सेक्सुअल रिलेशंस के कारण होता है। यदि आप चाहते हैं कि आपको कोई शारीरिक समस्या ना हो तो इसके लिए आपको रोज-रोज सेक्स करने की बजाए गैप सेक्स करना चाहिए।

 

सेक्स हार्मोंस में बदलाव के लिए चित्र परिणाम

कई बार आपको सेक्सुअल संबंधी संक्रमण एसटीडी (सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डीजीज) और एसटीआई (सेक्सुअल ट्रांसमिटिड इंफेक्शन) हो तो आपको सेक्स करने से बचना चाहिए, अन्यथा ऐसे इंफेक्शंस आपके पार्टनर को भी हो सकता है।

सेक्स के लिए चित्र परिणाम

बहुत बार ऐसा होता है जब आप पूरे मूड में होते हैं लेकिन आपका पार्टनर उस समय सेक्स करने के लिए जरा भी तैयार नहीं होता है। उस दौरान गलती से भजी सेक्स न करें क्योंकि आपके पार्टनर को यही लगेगा इसे मेरी कोई फ़िक्र नहीं बस अपने मजे की पड़ी है।

By admin