No Widgets found in the Sidebar

आपने लड़कियों की वर्जिनिटी के बारे में तो सुना होगा लेकिन क्या आपको मालूम है कि वर्जिनिटी के भी कई लेवल होते हैं। कोई सती-सावित्री टाइप वर्जिन होती है तो कोई झूठ-मूठ की वर्जिन होने का दावा करती है।

1950-60 के दशक की तरह, सुपर डुपर वर्जिंन किसी के छूने से भी घबरा जाती हैं। ऐसी वर्जिंन ने कभी किसी मर्द को किस तक नहीं किया होता है, खुद को सैटिस्फाई करने की बात तो छोड़ ही दीजिए।

जबकि इनके कई ब्वॉयफ्रेंड्स रह चुके होते हैं लेकिन वो उन्हें सेक्स का मजा चखने नहीं देती। मगर वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ किसिंग और कडलिंग में इंवॉल्व हो चुकी होती हैं।

ये वो वर्जिंन होती हैं जिन्होंने पेनेट्रेशन छोड़कर बाकी सबकुछ ट्राई कर रखा होता है। अब फैसला आपको करना है कि जो वर्जिन बेड पर प्रोफेशनल की तरह आपको चौंका सकती हैं, उन्हें आप वर्जिन कंसीडर करेंगे या नहीं।

कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जिनकी वैजाइना कुछ समय तक सेक्स ना करने पर नॉर्मल साइज में लौट आती हैं। तो अगर ऐसी लड़कियां रेगुलर इंटरकोर्स ना करें तो वर्जिनिटी टेस्ट में आसानी से पास हो जाती हैं। फिर भी ऐसा कोई तरीका नहीं जिससे आप पता लगा सकेँ कि कोई लड़की वर्जिन है या वर्जिन होने का दिखावा कर रही है।

By admin