No Widgets found in the Sidebar

रांची: झारखंड से इस बार एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे लड़ाई तो पति-पत्नी के बीच हुई लेकिन जान ससुर को गंवानी पड़ी। अब आप सोच रहे होंगे आखिर ये कैसे संभव है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ससुर अपने बेटे और बहु के बीच हो रही लड़ाई में बीच-बचाव करने गए थे लेकिन तभी बहु ने उनके प्राइवेट पार्ट पर इतनी जोर से वार किया कि वह कुछ बोल भी नहीं पाए और अपनी जान गवां बैठे।

प्राइवेट पार्ट

प्राइवेट पार्ट पर चोट लगने से गई ससुर की जान

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना झारखंड के गुमला जिले की है। जहां स्थित एक मेले में अवैध रूप से मुर्गे की लड़ाई का खेल होता था। इस खेल में हारने वाले को अपना पक्षी देना पड़ता है। गुमला जिले में रहने वाला भैरव इस खेल में हार गया था जिसकी वजह से भौरव और उसकी पत्नी अमीन में लड़ाई शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस समय पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो रही उस वक्त दोनों नशे में थे।लड़ाई को बढ़ता देख ससुर ने इस लड़ाई में बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन उस समय अमीन का गुस्सा इस कदर चढ़ा हुआ था कि उसने बिना कुछ सोचे-समझे ससुर के प्राइवेट पार्ट पर जोरदार हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जहां महिला ने अपना जुर्म तो कबूल कर लिया लेकिन साथ ही यह भी कहा कि यह सब गैर इरादतन हो गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि मुर्गे की लड़ाई का खेल झारखंड में प्रतिबंधित है। पशु अधिकारों के कुछ एक्टिविस्‍ट ने आवाज उठाकर इसे बंद कराया था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *