No Widgets found in the Sidebar

गर्लफ्रेंड की बनाने की चाहत रखने वाले लड़के अधिकतर यह सोंचा करते है की वो ऐसा क्या करें कि लड़की उनसे पट जाए। वो उन सवालों का जवाब ढूंढने मे लगे रहते हैं जिनका जवाब सिर्फ और सिर्फ लड़कियों के दिल मे होता है। लेकिन परेशान न हो, इस राज को लड़कियों के दिलों से निकालकर आज आपके सामने रखा जा रहा है। जी हाँ, आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से क्या चाहती हैं या यूं कहे कि लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते हैं।

बॉयफ्रेंड

बॉयफ्रेंड से रोमांटिक बिहेवियर की कामना करती हैं लड़कियां

लड़कियों के लिए सबसे बड़ी बात यह होती है कि वे लड़कों से ज्यादा केयर करने की उम्मीद करती हैं। लड़कियों को केयर करने वाले लड़के बहुत पसंद होते हैं। लड़कियों की पसंद ऐसे लड़के होते हैं, जो टाइट जींस पहनते हैं। ऐसे लड़के उन्हें ज्यादा अट्रेक्ट करते हैं।

हर लड़की चाहती हैं कि उनका पार्टनर रोमांटिक हो। रिश्ता नया हो या पुराना महिलाओं की ये ख्वाहिश होती है कि पुरुष उनके साथ लवर की तरह ही पेश आएं। पूरी जिंदगी हनीमून से लगनी चाहिए। वे चाहती हैं पुरुष उनकी कमियां भी बताएं। उन्हें लगता है कि जो उन्हें प्यार करता है, वह उन्हें सही-सही बात बताएगा।

तारीफ सुनना किसे पसंद नहीं होता। लड़कियों की पसंद भी यही होती हैं, उन्हें भी तारीफ सुनना बेहद पसंद होता है। वे चाहती हैं उनका बॉयफ्रेंड या लाइफ पार्टनर उनकी दिन भर में कम से कम 5 बार तारीफ करे। जैसे उनकी ड्रेस, लुक्स या फिर उनका किया गया कोई भी काम, खासतौर से जो उन्होंने आपके लिया किया हो। आमतौर पर लड़कियां की पसंद ऐसे लड़के होते हैं जो इंटीमेट होने के दौरान उन्हें बच्चों की तरह प्यार करें।

By admin