No Widgets found in the Sidebar

सेक्स स्विंग के शौक में एक 53 साल के आदमी की मौत हो गयी। उसका मृत शरीर सिलेण्डरों के पास मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना ब्रिटेन के होव की है। इस आदमी के दहशत में आए लड़के ने सबसे पहले अपने पिता की लाश देखी।

सेक्स स्विंग

सेक्स स्विंग क्या होता है

सेक्स स्विंग एक प्रकार का झूला होता है जिसमें एक पार्टनर झूले पर होता है दूसरा जमीन पर। इस तरह के अधिकांश झूलों में पीछे से सपोर्ट होता है। कुछ में केवल नितम्बों का और प्रत्येक टाँग का। इसमें बैल्ट लगी होती हैं जिनसे ठीक से बांध दिया जाता है जबकि एक को झूले पर बैठाया जाता है। और इसके बाद वह जोड़ा आपस में सम्बन्ध बनाता है।

पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की सेक्स स्विंग से मौत हुई है और उसके शरीर के चारों ओर सिलेण्डर फैले हैं। कई लोग कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए दवा या अन्य पदार्थ भी लेते हैं। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि जो व्यक्ति मरा है वह झूले पर था या उसका साथी झूले पर था। सिलेण्डर में क्या है यह भी अभी पता नहीं चल सका है। साथ ही मृत व्यक्ति के साथी के बारे में भी जानकारी नहीं मिल सकी है। अभी यह पता लगाया जाना बाकी है कि वास्तव में वह क्या स्थितियां थीं जिनमें हादसा हो गया। पुलिस छानबीन कर रहीं है।

इस हादसे के बाद लोगों ने एहतियातन जल्दी से अपने घरों को छोड़ दिया।फायर ब्रिगेड की गाडियां और एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गयीं लेकिन सनसेक्स पुलिस ने बताया कि जल्द ही पता चल गया कि जनता को कोई खतरा नहीं है औऱ निवासियों को अपने घरों में लौटने को कह दिया गया। वैस पुलिस मौत को संदिग्ध नहीं मान रही है और कोरोनर यानी जांचकरने वाले विभाग के अधिकारी को सूचित कर दिया गया है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *