No Widgets found in the Sidebar

लंदन। इस सच्‍ची कहानी को पढ़ते समय आपके भीतर संवेदनशीलता होनी चाहिए। यह कहानी है एडिनबर्ग के मोहम्‍मद अबद की। अबद का छह साल की उम्र में जबरदस्‍त एक्सिडेंट हुआ था। इस हादसे में उनके शरीर पर गहरी चोटें आईं। लेकिन अबद को सबसे बड़ा झटका तब‍ लगा, जब उनका जननांग (penis) काटना पड़ गया।

सेक्‍स

सेक्‍स और अबद

उस हादसे को हुए 37 साल बीत चुके हैं और अच्‍छी बात यह है कि अब अबद के पास अपना जननांग है। हालांकि यह डॉक्‍टरों की देन है। एक सफल ऑपरेशन के जरिए अबद के पास आज एक कृत्रिम जननांग है। जल्‍द ही अबद इसका पहली बार इस्‍तेमाल करने वाले हैं।

अबद बताते हैं, ‘बिना जननांग वाली जिंदगी के दर्द से मैं टूट चुका था। वक्‍त के साथ जख्‍म भर गए थे, मर्दानगी का अहसास भी था लेकिन इसका कोई फायदा नहीं, क्‍यों‍कि मेरे पास जननांग नहीं था।’

आखिर अबद ने खुद को इस मुश्किल से निकालने की ठान ली। अबद इस दर्द को जिंदगी भर सहने के लिए तैयार नहीं थे। उन्‍होंने तमाम डॉक्‍टरों से सलाह-मशविरा किया। और आखिरकार 40 साल की उम्र में (साल 2012) अबद ने नकली जननांग लगवा लिया।

इस ऑपरेशन को सफल तो माना गया लेकिन इससे अबद को खास फायदा नहीं मालूम हुआ। तीन साल बाद साल 2015 में उनका दोबारा ऑपरेशन किया गया। अब उनका जननांग बिल्‍कुल ठीक है और वैसा ही व्‍यवहार करता है, जैसा एक आम आदमी का।

सेक्‍स

अबद इस बात से काफी खुश हैं कि इस साल वह अपनी वर्जिनिटी पहली बार तोड़ेंगे। अबद इसे न्‍यू ईयर गिफ्ट मानते हैं। एक और मजे की बात यह कि अबद को वर्जिनिटी तोड़ने का मौका एक खास लड़की के साथ मिलेगा।

35 साल की सेक्‍स वर्कर चार्लोट रोज पहली बार अबद की वर्जिनिटी तोड़ेंगी। अबद ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। अबद लंदन में इस खास मौके का भरपूर आनंद उठाएंगे। अबद कहते हैं, ‘मैंने पूरी तैयारी कर ली है। मैं बहुत एक्‍साइटेड हूं और अब इंतजार नहीं हो रहा।’

वहीं, सेक्‍सुअल फ्रीडम की तवज्‍जो देने वाली रोज कहती हैं, ‘अबद के साथ उस पल को बिता मैं गर्व महसूस करूंगी।’ वैसे अबद से उलट उनकी प्रेमिका रोज की कहानी काफी रोमांचक है।

चार्लोट रोज मशहूर सेक्‍स वर्कर हैं। उनका दावा है कि वह एक हजार से ज्‍यादा मर्दों के साथ सो चुकी हैं। रोज चुनाव में भी लड़ चुकी हैं। यह अलग बात है कि उन्‍हें हजार मर्दों ने भी वोट नहीं दिया। महज 43 वोटों के साथ रोज को हार का मुंह देखना पड़ा था। लेकिन वह रोज अपने नए प्रेमी अबद की जिंदगी में प्‍यार की बहार लाने की तैयार हैं।

अबद की कहानी इस वीडियो में देखें

वहीं, अबद भी काफी अकेले हैं और रोज के इंतजार में बेकरार भी। अबद ने अपना कृत्रिम या यूं कहें कि नकली जननांग लगवाने से पहले शादी की थी। लेकिन उनकी पत्‍नी जल्‍द ही मां बनना चाहती थीं। उस वक्‍त अबद उस लायक नहीं थे, इसलिए पत्‍नी ने उन्‍हें छोड़ दिया। अब अबद उस अकेलेपन से दूर होकर लंदन में अपनी नयी प्रेमिका के साथ खास लम्‍हें बिताएंगे।

अगले हफ्ते की उस रात का अबद और रोज तहेदिल से इंतजार कर रहे हैं। रोज का कहना है कि उस रात सिर्फ अबद की वर्जिनिटी नहीं टूटेगी, बल्कि उनके अंदर एक नया आत्‍मविश्‍वास जागेगा।

तस्‍वीरें dailymail से साभार

By admin